अजिंक्य रहाणे ने खरीदी नई गाड़ी यह कौन सी नई गाड़ी खरीदी की है

ajinkya rahane bought new car mercedesmaybach gls 600

Ajinkya Rahane new car

Mercedes-Benz Maybach GLS 600 भारत और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे, जो मैदान पर और बाहर अपने चतुर दिमाग के लिए व्यापक रूप से प्रशंसित हैं, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण में पीली सेना के लिए वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। Ajinkya Rahane ने ₹3.25 करोड़ की कीमत वाली एक शानदार Mercedes-Benz Maybach GLS 600 खरीद हैं |

दिलचस्प बात यह है कि रहाणे के पास बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज के रूप में अन्य लक्जरी वाहनों का एक बेड़ा है, जिसे उन्होंने जून 2022 में खरीदा था, जिसकी कीमत ₹69 लाख थी, जबकि मध्य क्रम के बल्लेबाज के पास पहले से ही मर्सिडीज जीएलएस 350 डी 4मैटिक, ऑडी क्यू5 और थी। मारुति वैगनआर.

Mercedes-Benz Maybach GLS 600 Top Model Car है। इसके Top Speed की बात जाए तो यह 250 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से भाग सकती है। वहीं 8 cylinder के Engine वाले इस एसयूवी की मैक्सिमम टॉर्क 4500 आरपीएम हैं जबकि इसकी मैक्सिमम power जनरेट की क्षमता 65000 आरपीएम है। यही कारण है कि मर्सिडीज की यह मेबैक लग्जरी होने के साथ-साथ कुछ ही सेकेंड में हवा से बातें करने लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *