Bigg boss season 10 5th week elimination

bigg boss season 10 today elimination
bigg boss season 10 today elimination
bigg boss season 10 today elimination

Bigg boss KANNADA  season 10 5th week elimination , Superstar Kichcha Sudeep is back with a brand new season of Bigg Boss Kannada. बिग बॉस कन्नड़ 10 एलिमिनेशन: 5वें हफ्ते में बीबीके 10 से बाहर हो जाएगा यह प्रतियोगी? किच्चा सुदीप का शो मनोरंजक एपिसोड पेश करके दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहा है। सफल सीज़न नौ के बाद, चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने बीबीके10 को धमाकेदार तरीके से लॉन्च किया है। बिग बॉस कन्नड़ सीजन 10 8 अक्टूबर को एक भव्य प्रीमियर एपिसोड के साथ लॉन्च हुआ, जिसे राज्य भर में बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिली।

बिग बॉस कन्नड़ 10 की टीआरपी यह साबित करने के लिए काफी है कि दर्शकों को ड्रामा से भरपूर एपिसोड पसंद आ रहे हैं। चाहे झगड़े हों या उभरते रिश्ते, प्रतियोगी बीबी 10 हाउस के अंदर अपने कार्यों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं।

बिग बॉस कन्नड़ 10 से कौन बाहर होगा? जहां प्रतियोगी दर्शकों को प्रभावित करने और खुद को बेघर होने से बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, वहीं निर्माता खेल को मसालेदार बनाने के लिए अलग-अलग ट्विस्ट शामिल करने में व्यस्त हैं। एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में, बिग बॉस कन्नड़ 10 के पांचवें सप्ताह में दस प्रतियोगियों को बेघर होने के लिए नामांकित किया गया। भाग्यश्री राव, संतोष वी, ईशानी चन्द्रशेखर, कार्तिक महेश, नम्रता गौड़ा, नीथु वनजक्षी, संगीता श्रृंगेरी, संतोष के, स्नेहिथ गौड़ा, तनीषा कुप्पंडा को एलिमिनेशन के लिए नामांकित किया गया है। वोटिंग लाइनें बंद कर दी गई हैं और एपिसोड शूट कर लिया गया है।

अगर हालिया चर्चा पर यकीन किया जाए तो बीबीके 10 से एक प्रतियोगी बाहर हो गया है। जी हां, आपने सही पढ़ा! हालांकि यह एपिसोड अभी कलर्स कन्नड़ पर प्रसारित नहीं हुआ है, लेकिन एलिमिनेट हुए प्रतियोगी का नाम हटा दिया गया है। आगे एक स्पॉइलर है और दर्शकों को इसे अपने जोखिम पर पढ़ना होगा। एक्स हैंडल BBK10 अपडेट के मुताबिक, नीतू वनजक्षी को शो से बाहर कर दिया गया है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है!

ट्वीट में लिखा गया, “अफवाह या इनपुट के अनुसार, रविवार के एपिसोड में तीव्र दृश्य। #VarthurSanthosh ने #BBK10 शो छोड़ने का फैसला किया। #Neethu को हटा दिया गया, Varthur ने अलविदा कहने का फैसला किया, जिससे शूटिंग रोक दी गई। हैंडल ने कहा कि नीथू को बाहर कर दिया गया है, जबकि वर्थुर संतोष ने बिग बॉस कन्नड़ सीजन 10 छोड़ने का फैसला किया है। हैंडल ने पुष्टि की कि संतोष वी को बाहर कर दिया गया है क्योंकि उन्होंने खुद ही शो छोड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *